May 24, 2024

कमलेश यादव हत्या कांड में पुलिस ने दोहराया क्राइम सीनएसएसपी सहित एफ एस एल टीम ओर एस आई टी ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया

झांसी। पुलिस के लिए गले की फांस बना कमलेश यादव हत्याकांड की गुत्थी सलझाने के लिए लगी पुलिस की एफ एस एल तथा एस आई टी टीम तथा राज्य विधिक आयोग की टीम ने आज घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर क्राइम सीन दोहराया।

हत्या और आत्महत्या और एक्सीडेंट के बीच फसा इस मामले में पुलिस ने मृतक के पुतला नुमा को जमीन पर डाल कर कार चढ़ा कर एक्सीडेंट का भी क्राइम सीन दोहराया। हर बिंदु हर पहलू पर पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस टीम तथा एसएसपी सहित कई पुलिस अफसरों ने घटना स्थल पर करीब डेढ़ से दो घंटे पसीना बहाया। विगत माह पूर्व सीपरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी हाईवे पर मिली कमलेश यादव की लाश प्रकरण में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन मे कमलेश यादव हत्याकांड का खुलासा करने में लगी एस आई टी टीम तथा एफ एस एल टीम व राज्य विधिक आयोग और चिकित्सकों की टीम आज एसएसपी शिवहरि मीना के नेतृत्व टीमों ने घटना स्थल पर पहुंच कर बारीकी से निरीक्षण किया और मृतक नुमा एक पुतला बनाया।

इस पुतले को उसी घटना क्रम के तहत मौके पर रख कर बारीकी से घटना का निरीक्षण किया और घटना किस प्रकार कैसे हुई उस है बिंदु पर जांच पड़ताल की। घटना स्थल को यलो टेप से सील कर बारीकी से परीक्षण किया और साक्ष्य जुटाए। एसएसपी द्वारा कमलेश यादव हत्याकांड का खुलासा करने के लिए बनाई गई एस आई टी टीम में कई होनहार जाबांज पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया है। आज कई टीमों द्वारा किया गया मौके पर परिक्षण और जांच से अनुमान लगाया जा रहा पुलिस जल्द की अपने गले की फांस बने कमलेश यादव हत्याकांड से पर्दाफाश करेगी।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा

error: Content is protected !!