March 5, 2024

ऐसी छोड़ कर कड़ी धूप में सड़कों पर उतरे एसएसपी संभाली ट्रेफिक व्यवस्था पुलिस को दिए निर्देश वाहन चैकिंग के दौरान जनता से न हो दुव्यव्हार

झांसी। सोमवार को यातायात व्यवस्था ओर कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए कड़ी धूप में ऐसी छोड़ कर एसएसपी शिवहरि मीणा सड़कों पर उतरे। उन्होंने वाहन चेकिंग करते हुए जनता से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की साथ ही पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए की वाहन चैकिंग के दौरान जनता से दुव्यवहार न करे, जनता से पुलिस मित्र व्यवहार करे।

सोमवार को जनपद में कानून एवं यातायात व्यवस्था को बनाये रखने, लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक करने एवं संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु एवं वाहन पर सतर्क दृष्टि रखने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी शिवहरी मीना के कुशल निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा विभिन्न तिराहों, हाइवे, टोल प्लाजा, अंतर्प्रांतीय एवं अंतर्जनपदीय बॉर्डर्स पर बैरियर लगाकर सघन चेकिंग की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक झाँसी शिवहरी मीना ने क्षेत्राधिकारी यातायात सुश्री प्रज्ञा पाठक, प्रभारी निरीक्षक थाना सीपरी बाजार एवं पुलिस बल के साथ संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन की चेकिंग की गयी। यातायात नियमों के पालन हेतु लोगों से अपील की गयी तथा नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी गण को निर्देशित किया गया है कि पैदल गस्त एवं वाहन चेकिंग के दौरान जन सामान्य से विनम्रता पूर्वक एवं मित्रवत वार्ता करने तथा किसी को अनावश्यक परेशान न करने के संबंध में सख्त निर्देश दिए गए हैं।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा

error: Content is protected !!