May 20, 2024

डीआईजी खुद उतरे सड़कों परदेखी कानून व्यवस्था, डीआईजी एसएसपी ने वाहन चालकों को रोक कर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की

झांसी। जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने तथा लोगों में सुरक्षा की भावना विकसित करने के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक झाँसी परिक्षेत्र झाँसी जोगेन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी शिवहरी मीना ने थाना सीपरी बाजार क्षेत्रांतर्गत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पैदल गस्त की गयी।

इस दौरान महोदय द्वारा सर्राफा बाजार, प्रमुख बाजार तथा अन्य भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गस्त के दौरान लोगों से वार्ता की गयी एवं उन्हें संपूर्ण सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी द्वारा संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चेकिंग की गयी। यातायात नियमों के पालन हेतु लोगों से अपील की गयी। नियमों की अनदेखी करने वालों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही के निर्देश दिए गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी के निर्देशन में जनपद में प्रत्येक थाना क्षेत्रांतर्गत स्थानीय पुलिस द्वारा क्षेत्र में पैदल गस्त कर की गयी। जनपद में पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी एवं प्रभारी निरीक्षण गण के नेतृत्व में कुल 71 टीमों द्वारा विभिन्न भीड़-भाड़ एवं सार्वजनिक स्थानों पर पैदल गस्त की गयी।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा

error: Content is protected !!