June 16, 2024

विवादित दुकानों के प्रकरण में जांच करने पहुंचे सीओ


झांसी। दुकान मालिक और किरायेदारों के बीच खाली करने ओर न करने को लेकर पिछले कई दिनों से चल रहे प्रकरण की जांच करने आज सीओ सदर मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकानों का निरीक्षण करते हुए पीड़ितों के बयान लिए।
बबीना थाना क्षेत्र के बुद्ध बाजार स्थित दुकान संचालक संतोष जैन ने एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया था की बुद्ध बाजार में दर्जन भर से अधिक दुकानें है। जिनका न्यायालय में विवाद चल रहा। लेकिन कुछ दबंग लोग दबंगई के बल पर दुकानें खाली कराने का प्रयास कर रहे।

आए दिन दुकान खाली न करने को लेकर मारपीट धमकियां भी देते है। उसने आरोप लगाया था की दुकान खाली न करने पर दबंगों ने उसकी दुकान के ऊपर से छज्जा तोड़कर सामान चोरी करने ओर दुकान खाली करने का प्रयास किया है। लेकिन इस घटना की पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नही की। वही दूसरे पक्ष ने भी एसएसपी को शिकायती पत्र दिया था। मामले को गंभीरता से लेकर एसएसपी ने सीओ सदर को जांच के आदेश दिए थे। शनिवार को सीओ सदर बबीना थाना क्षेत्र बुद्ध बाजार पहुंचे विवादित दुकानों का निरीक्षण किया। दोनो पक्षों के बयान दर्ज कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की हिदायत दी। वही पोडितो ने पुलिस से मांग की है की जब तक न्यायालय की प्रक्रिया पूरी न हो तब तक दुकानें खाली न कराए दबंग।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा

error: Content is protected !!