May 24, 2024

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी मोदी चालीसा पढ़ते रहे, पत्रकारों के सवाल को ऊंची आवाज में चिल्ला कर किया दबाने का प्रयास


झांसी। भाजपा की सरकार बहुत में बनने के बाद भारतीय किसान यूनियन भानू ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा की वह योगी मोदी की भाजपा सरकार के साथ थे। उन्होंने चुनाव के दौरान पूरा समर्थन भाजपा को दिया था। वही पत्रकारों के किसानों की समस्या से जुड़े सवालों को पूछने पर ऊंची आवाज में चिल्लाकर पत्रकारों की आवाज दबाने का प्रयास करते हुए योगी मोदी चालीसा ही पढ़ते रहे।
मंगलवार को एक स्थानीय होटल में आयोजित भारतीय किसान यूनियन भानू की पत्रकार वार्ता में मौजूद राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर भानू प्रताप सिंह पत्रकार वार्ता में किसानों के मुद्दो को दूर रखकर केवल यह समझाते दिखाई पड़ रहे थे जैसे मानों भाजपा सरकार उन्ही ने ही बनवाई हो। पत्रकार वार्ता में वह केवल योगी मोदी की चालीसा ही पढ़ते नजर आए। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राकेश टिकेट को कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का एजेंट बताते हुए अपनी यूनियन को किसान हित यूनियन बताया। वही मोदी योगी चालीसा पर पत्रकारों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से किसानों की समस्या पर बात करने के लिए सवाल किए तो वह जोर जोर से चिल्ला कर पत्रकारों के सवालों को दबाने का प्रयास करते हुए केवल यही सिद्ध करते दिखे की वह भाजपा के हीतेसी है। जब पत्रकारों ने उनसे कहा की आपकी यूनियन उस समय कहा गई थी जब चुनाव के दौरान अन्य किसानों की यूनियन मोदी योगी सरकार को हराने के लिए दावे कर रहे थे। इस सवाल को भी उन्होंने नजर अंदाज करते हुए केवल यही बताते रहे की दूसरी यूनियन सब चोर है, यूपी में भाजपा सरकार केवल हमारी दम पर बनी। राष्ट्रीय अध्यक्ष की इस प्रकार की भाषा और चिल्ला कर पत्रकारों पर रोब गालिब करने को लेकर पत्रकारों ने पत्रकार वार्ता छोड़ दी। पत्रकार वार्ता में मंच पर मऊ रानीपुर से विधायक रश्मि आर्य, भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हीरासिंह, क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह तथा जितेंद्र भदौरिया मौजूद रहे।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा

error: Content is protected !!