July 17, 2024

तीसरे चरण का झांसी में मतदान शुरूएसएसपी ने अपना पहला वोट डालकर मतदाताओं को भी अपने मत का प्रयोग करने की अपील की

महापौर रामतीर्थ सिंगल
झांसी मीडिया क्लब की अपील लोकतंत्र महापर्व में अवश्य भाग ले

झांसी। उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव का तीसरे चरण का मतदान झांसी मंडल के ललितपुर झांसी जिला जालौन में सुबह से शुरू हो गया। झांसी में जिलाधिकारी एसएसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुआ झांसी का मतदान का। एक एक वोट जरूरी है, इस बात का ध्यान रखते हुए बुजुर्ग और दिव्यांगों के लिए पोलिंग बूथ तक जाने की व्यवस्था की गई है। कोई भी इस महा उत्सव में भाग लेने से वंचित न रहे यही जिला प्रशासन का प्रयास है। एसएसपी शिवहरि मीणा ने अपनी धर्मपत्नी के साथ नेशनल हाफिज सिद्धकी में बने पोलिंग बूथ पर पहुंच वोट डालने के बाद सेल्फी प्वाइंट पर फोटो खींच कर जनता से अपील की है की वह अपने मत का जरूर प्रयोग करे। वही महापौर रामतीर्थ सिंहल ने भी सुबह सबसे पहले अपने पोलिंग बूथ पर पहुंच कर सबसे पहले वोट डाला

लोकतंत्र के इस महापर्व में पत्रकारों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया ए एन आई के उमेश शर्मा और आज अखबार के ब्यूरो चीफ श्लोक यादव ने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर सबसे पहले मत का प्रयोग किया।

वही पुलिस प्रशासन लगातार मतदान को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण कराने के लिए हर पोलिंग बूथों पर मुस्तेदी से तैनात है। एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था का लगातार भ्रमण कर जायजा लिया जा रहा।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा