May 20, 2024

Corona in BCCI: बीसीसीआई के तीन और एमसीए के 15 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, ऑफिस तीन दिन के लिए बंद

बीसीसीआई के जो तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, उसमें से एक क्रिकेट ऑपरेशन डिपार्टमेंट से, जबकि बाकी दो वित्तीय विभाग से बताए जा रहे हैं।

भारत में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। महाराष्ट्री की राजधानी मुंबई में एक दिन में 20 हजार से भी ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित मिले। इसका असर मुंबई स्थित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के हेडक्वार्टर में भी देखने को मिला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई स्थित बीसीसीआई के हेडक्वार्टर में तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, इसी बिल्डिंग में मौजूद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के  ऑफिस में भी 15 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इसके बाद एमसीए के ऑफिस को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं, कई कर्मचारियों और अधिकारियों को सेल्फ क्वारैंटाइन होने को कहा गया है। बीसीसीआई का हेडक्वार्टर वानखेडे स्टेडियम के परिसर में मौजूद है। इसे क्रिकेट सेंटर के नाम से भी जाना जाता है।

एमसीए के भी 15 स्टाफ कोरोना संक्रमित
एमसीए की ओर से सचिव संजय नाइक ने एपेक्स काउंसिल को कोरोना केस के बारे में जानकारी दी और ऑफिस को बंद करने का अपना फैसला बताया। वहीं, बीसीसीआई के जो तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, उसमें से एक क्रिकेट ऑपरेशन डिपार्टमेंट से और बाकी दो वित्तीय विभाग से बताए जा रहे हैं।

Fourth India-West Indies ODI moved from Wankhede to Brabourne

बीसीसीआई ऑफिस को बंद नहीं किया गया
बीसीसीआई के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बताया कि कोरोना के कुछ मामले सामने आए हैं। 90 प्रतिशत स्टाफ घर से काम कर रहे हैं। वहीं, बोर्ड ऑफिस से कुछ ही लोग काम कर रहे हैं। बीसीसीआई ऑफिस को हमने बंद नहीं किया है।

मुंबई में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी
गुरुवार को मुंबई में कोरोना के 20,181 मामले सामने आए। वहीं, चार लोगों की इस बीमारी से मौत भी हो गई। इन नए मामलों के साथ ही मुंबई में कोरोना मामलों की कुल संख्या 8,53,809 तक पहुंच गई है। वहीं, अब तक यहां कुल 16,388 मौतें हुई हैं। 

बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी स्थगित किया
इससे पहले बीसीसीआई ने भारत के सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी को स्थगित करने का एलान किया था। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) में भी कोरोना के कई मामले सामने आए थे। इसके बाद बीसीसीआई सचिव सौरव गांगुली भी कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्हें कोरोना का डेल्ट वैरिएंट था। वहीं, सीएबी के कोषाध्यक्ष देबाशीष गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

ये भी देखें

error: Content is protected !!