May 19, 2024

अपराध और अपराधी पर अंकुश लगाने तपती दुपहरी में खुद सड़कों पर उतरे एसएसपी, यातायात व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के दिए निर्देश

झांसी। तपती दुपहरी में यातायव व्यवस्था को दुरुस्त करने ओर अपराध और अपराधी पर अंकुश लगाने को एसएसपी शिवहरि मीना ने खुद उठाया बीड़ा, एसएसपी ने स्वयं सड़कों पर उतर कर बैरियर नाका चुंगी पर पहुंच कर वाहन चेकिंग की साथ ही लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी शिवहरी मीना के कुशल निर्देशन में जनपद के समस्त थाना क्षेत्रान्तर्गत सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है । यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाये रखने हेतु दिये गये निर्देशों के अनुपालन में समस्त थाना/चौकी क्षेत्रों में सघन वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया ।

  इसी क्रम में थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के गवालियर रोड़ रक्सा तिराहा पर एसएसपी ने स्वंय चैकिंग अभियान में प्रतिभाग कर बिना नंबर प्लेट 03 व्यक्ति, बिना हेलमेट, तेज रफ्तार व काले शीशे वाली गाड़ियों को विशेष रुप से चैक किया गया। जिसमें सभी वाहन चालकों से यातायात नियमों के पालन की अपील की गया सभी को जागरूक कर बताया गया कि वह दो पहिया वाहन चलते समय हेलमेट का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें, तीन सवारी न बैठाये तथा चार पहिया वाहन चलते समय सीट बेल्ट का अनिवार्य रूप से पालन करें तथा आमजन को यातायात के नियमों व यातायात के संकेतों (सिम्बल) आदि के पालन हेतु जागरूक किया । 

    इस दौरान यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों को सचेत किया गया तथा भविष्य में यातायात नियमों के पालन हेतु बताया गया। सघन वाहन चेकिंग अभियान के दौरान चौकी प्रभारी ग्वालीयर एवं पुलिस कर्मचारीगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – मुकेश वर्मा/राहुल कोष्टा

error: Content is protected !!